किम और कान्य के रास्ते हुए अलग, अब रैपर अपनी पत्नी को हर माह देंगे इतने रुपए
किम और कान्य के रास्ते हुए अलग, अब रैपर अपनी पत्नी को हर माह देंगे इतने रुपए
Share:

किम कार्दशियन और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट जल्द ही ऑफिशियल तौर पर एक दूजे से अलग होने जा रहे है। इसके पहले भी दोनों का जल्द ही तलाक  ले चुके है। कान्ये  और किम का 14 दिसंबर से कोर्ट में तलाक का ट्रायल शुरू होने वाला था, लेकिन अब यह नौबत नहीं  आने वाली , क्योंकि दोनों ने कोर्ट के बाहर आपस में मिलकर सेटलमेंट कर लिया है। किम की कुछ खास शर्तें हैं जो कान्ये वेस्ट को पड़ जाएगी।

इन शर्तों पर हुआ सेटलमेंट-

1. सेटलमेंट के प्रपोजल के मुताबिक, कान्ये वेस्ट हर महीने किम को 2 लाख डॉलर यानी की करीब 1.63 करोड़ रुपये का चाइल्ड मेडिकल सपोर्ट देंगे।

2. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट दोनों के पास ही चारों बच्चों की जॉइंट कस्टडी होगी।

3. बच्चों की प्राइवेट सिक्यॉरिटी और कॉलेज सहित निजी स्कूल के खर्चों को किम और कान्ये को भी दोनों आपस में ही बांट लेंगे।

4. हालांकि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट दोनों अपने-अपने खर्चों का भुगतान करेंगे। दोनों ने अपनी ज्यादातर प्रॉपर्टी को अलग ही रखा था।

5. कान्ये वेस्ट अब बच्चों की पढ़ाई का आधा खर्चा तो उठाएंगे ही इसके साथ ही ट्यूशन फीस भी भरेंगे। इसके अलावा किम और कान्ये वेस्ट बच्चों के बाकी खर्चों को भी आपस में बाटने के लिए सहमत हो गए हैं।

खबरों का कहना है कि किम कार्दशियन ने बीते वर्ष कान्ये वेस्ट से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल भी कर दी थी। उन्होंने लॉस एंजेलिस की सुपीरियर कोर्ट में अपने मैरिटल स्टेटस को सिंगल करने के लिए लिखित परमिशन मांगी थी, जिसे मार्च 2022 में मंजूर कर भी कर चुके है। कोर्ट ने किम और कान्ये वेस्ट की शादी खत्म कर उन्हें सिंगल घोषित कर दिया था। लेकिन बात प्रॉपर्टी और बच्चों की कस्टडी पर अटक गई थी, जिसके लिए कोर्ट ट्रायल तक की नौबत आ गई थी। अब यह ट्रायल शुरू होने से पहले ही निपट चुका है, क्योंकि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट आपसी सहमति से कोर्ट के बाहर ही सेटलमेंट कर लिया है।

हिजाब पहन पॉर्न इंडस्ट्री एंट्री करने वाली MIA खलीफा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पोर्न सबसे पुराना धंधा...'

लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की पत्नी

मुझसे शादी करोगी...कुछ इस तरह 10 छोटे निक ने किया था प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -