किम कार्दशियन ने कहा- मैंने जो कुछ भी चाहा है उसे हासिल करने के लिए मैंने जीवन में बहुत मेहनत की...

गुरुवार, 17 जून को, किम कार्दशियन, खोले कार्दशियन, कर्टनी कार्दशियन, क्रिस जेनर, काइली जेनर और केंडल जेनर के साथ रीयूनियन का एक हिस्सा एंडी कोहेन के साथ बैठे - और पीछे नहीं हटे। उसने एपिसोड के दौरान 65 वर्षीय क्रिस से कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जो कुछ भी चाहा है उसे हासिल करने के लिए मैंने जीवन में इतनी मेहनत की है, और मैं अपनी उम्मीदों पर खरा उत्तरी हूं और जितना मैंने सोचा था उससे 10 गुना अधिक हासिल किया है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता उसके साथ साझा करने के लिए एक जीवन है।" 

किम ने कहा कि जैसे, मैं करती हूँ - जाहिर है मेरे बच्चे और सब कुछ- और सोचती हूँ, 'ठीक है, मेरे बच्चे मुझे पूरा करते हैं और मैं अच्छी हूँ?  उन्होंने आगे कहा, वह पहले वेस्ट के साथ ठीक थी, लेकिन अक्टूबर 2020 में अपने जन्मदिन के बाद, उसने अपनी धुन बदल दी। इस साल 40 साल की होने के बाद, मुझे एहसास हुआ, 'नहीं, मुझे ऐसा पति नहीं चाहिए जो पूरी तरह से अलग स्थिति में रहे। 

उन्होंने कहा, मेरे लिए, मैंने सोचा, 'हे भगवान, वह तब होता है जब हम सबसे अच्छे होते हैं, लेकिन फिर यह मेरे लिए दुख की बात है और मैं यही नहीं चाहती। मैं किसी को चाहती हूं कि हमारे पास समान शो हों। मुझे कोई ऐसा चाहिए जो मेरे साथ काम करना चाहता हो। रीयूनियन स्पेशल ने किम को क्रिस हम्फ्रीज़ से 72 दिनों की शादी, एक वकील के रूप में उनके भविष्य और बहुत कुछ पर प्रकाश डालने का अवसर दिया। इस बीच, 23 वर्षीय काइली ने ट्रैविस स्कॉट और टायगा दोनों के साथ अपने संबंधों और वर्षों से अपनी असुरक्षा के बारे में खोला।

रोस्तम ने चेंजफोबिया का एक विस्तारित संस्करण किया जारी

अपने बच्चों को लेकर केविन हार्ट ने शेयर किया अपना अनुभव

नया कॉमेडी स्पेशल शो लेकर आ रहे हैं विल स्मिथ, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धूम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -