सिल्वर शॉर्ट्स में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का
सिल्वर शॉर्ट्स में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस को खुश रखने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, वहीं इस बार एक्ट्रेस किम कार्दशियन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में है। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर से लोगों का खूब दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है। अब हाल ही में किम ने अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज साझा की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें जमकर लाइक करने लगे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में किम कार्दिशियन सिल्वर कलर के टू पीस में बहुत हॉट लग रही हैं। जिसके ऊपर से उन्होंने ब्लैक कलर का कोट कैरी कर रखा है। न्यूड मेकअप और बालों का हाई बन बनाए अभिनेत्री अपना दिलकश अंदाज दिखा रही हैं। फैंस उनकी फोटोज को देख मदहोश होने लगे है।

खबरों का कहना है कि बीते दिनों किम अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आ चुकी थी। पति कायने वेस्ट संग अलग होने के उपरांत किम का उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से भी ब्रेकअप हो गया था। अभिनेत्री कॉमेडियन पीट डेविडसन को बीते 9 माह से डेट कर रही थीं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है।

केमिली वास्केज नहीं इस शख्स को डेट कर रहे जॉनी डेप

एक्ट्रेस कर रही थी बच्चे की पॉटी साफ तभी आ गया इस फिल्म का ऑफर

आखिर किस वजह से 13 साल बाद अवतार 2’ की कहानी के साथ क्यों आए जेम्स कैमरून?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -