पूर्व प्रधानमंत्री राजीव और बेअंत के हत्यारों को भी हो फांसी - शिव सेना
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव और बेअंत के हत्यारों को भी हो फांसी - शिव सेना
Share:

मुंबई : वर्ष 1993 के मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को फांसी की सज़ा दिए जाने के बाद अब शिव सेना ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी  और बेअंत सिंह के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधी असदुद्दीन औवेसी का जमकर विरोध किया। मिली जानकारी के अनुसार शिव सेना के मुखपत्र सामना में एक लेख के माध्यम से इस बारे में कहा गया। इस दौरान यह बात सामने आई कि जाति या धर्म से संबंध रखने वाले आतंकियों को फांसी जरूर होना चाहिए। 

हालांकि शिवसेना ने असदुद्दीन औवेसी का इस बात पर विरोध किया कि वे याकूब की फांसी को राजनीतिक तरह से विश्लेषित कर रहे थे। शिवसेना ने सामना में उल्लेख किया है कि राजीव गांधी और बेअंत सिंह के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाना जरूरी है। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में भागीदार शिवसेना द्वारा टाइगर मेमन को फांसी दिए जाने की मांग की गई है।

यही नहीं सामना में उल्लेख किया गया है कि दाऊद इब्राहिम को भी टाईगर मेमन के साथ ही मारा जाना चाहिए। इसके बाद ही मुंबई बम धमाकों में मारे गए लोगों की आत्मा को पूरी तरह से शांति मिलेगी। इस दौरान शिव सेना ने कहा कि याकूब के स्थान पर कोई भी हिंदू ईसाई या फिर पादरी भी होता तो भी उसे फांसी दी जानी चाहिए थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -