कातिल शिक्षक! टेस्ट में गलतियां आने पर टीचर ने छात्र का किया ऐसा हाल
कातिल शिक्षक! टेस्ट में गलतियां आने पर टीचर ने छात्र का किया ऐसा हाल
Share:

औरैया: औरैया के जनपद के अछल्दा थाना इलाके के आदर्श इंटर कॉलेज में एक शिक्षक की पिटाई से जख्मी छात्र की 19 दिन के उपरांत उपचार के दौरान मौत हो गई। बेटे की जान जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई भी शुरू कर दी गई। अछल्दा थाना क्षेत्र के बसोली गांव निवासी राजू सिंह दोहरे का 15 साल के पुत्र निखिल आदर्श इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र था। बीते 7 सितंबर को वह अपनी कक्षा में सामाजिक विज्ञान के पीरियड में बैठा था और शिक्षक अश्वनी सिंह क्लास लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट से एक टेस्ट लिया। 

छात्र के उत्तर में कई गलतियां थी, जिसको लेकर शिक्षक अश्वनी सिंह का पारा 7वें आसमान पर चला गया। उन्होंने छात्र निखिल को लात-घूसों से इतना पीटा कि वह क्लास में ही बेहोश हो गया है। इस घटना से कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए, जहां से छात्र को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उपचार के बीच सोमवार भोर के समय उसकी मौत हो गई। जिसकी खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम का माहौल पैदा हो गया।

घटना को लेकर SP चारू निगम ने बताया कि छात्र की शिक्षक की पिटाई से मौत का इल्जाम लगा है। पीड़ित परिजनों की ओर से मिली तहरीर पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

परिवार को पब में एंट्री नहीं दी तो की फायरिंग, अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली में टला होने वाला सबसे बड़ा गैंगवार

भोजनालय में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -