पत्नी की हत्या कर लाश के टुकड़ों को घर में जलाया

आज कल रिश्तों में दरार इतनी बढ़ती जा रही है की लोग खुद अपने रिश्तों का कत्ल करने से भी पीछे नहीं हटते. कभी शराब के कारण तो कभी अवैध संबंध के शक में, तो कभी किसी अन्य विवाद के चलते पति-पत्नी के एक दूसरे की हत्या करने के मामले सामने आते हैं. ताज़ा घटना है छत्तीसगढ़ के कोरबा की, जहां पति ने पत्नी की जघन्य ह्त्या कर उसकी लाश के टुकड़े- टुकड़े कर दिए. यही नहीं, उसने घर में ही उन टुकड़ों को जला दिया.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना रजगामार चौकी क्षेत्र के प्रेमनगर की है. यहाँ कोरबा के एसईसीएल कर्मी बनवारी कश्यप ने अपनी पत्नी जुगरी बाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी. फिर उसकी लाश के टुकड़े कर, उन टुकड़ों पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इसके बाद वह खुद पुलिस चौकी पहुंचा और बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर घर में ही लाश जला दी है. आरोपी ने खुद के हाथ की नस भी काट ली थी.

पुलिस ने बनवारी कश्यप को गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल ले गई. कोरबा एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि हत्या और घर में ही लाश को जलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है. हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी अक्सर शराब पीकर आता था, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी का विवाद भी होता था. 

बच्चे ने बताया, माँ और भाई का हत्यारा है पिता

देवताओं के पोस्टर फाड़ने वाले की पिटाई का विडियो वायरल

जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -