पत्नी की हत्या कर शव आँगन में गाड़ दिया
पत्नी की हत्या कर शव आँगन में गाड़ दिया
Share:

लखनऊ. भोपाल की घटना जिसमे एक शख्स ने एक महिला की हत्या कर शव घर में गाड़ दिया पुरानी नहीं हुई थी कि ऐसी ही एक और खबर आ गई. इस घटना में जानकारी मिली है वह महिला उस शख्स की पत्नी या प्रेमिका थी. इसी तरह की घटना उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को मार कर उसका शव आँगन में दफना दिया.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक पति ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को घर के आँगन में दफना कर फरार हो गया. हत्या का खुलासा तब हुआ जब हत्या के 15 दिन बाद उसकी शव से गंध आने लगी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिससे की दोनों के बीच काफी झगड़ा भी होता था.

बता दे कि अचानक 16 फरवरी से पुष्पा देवी और सतीश दोनों लापता हो गये थे. जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी थी. पुलिस ने कमरे में खुदाई करवा कर शव बरामद कर लिया, इस शव की पहचान लालूपुर गांव निवासी महेशचन्द्र दूबे की बेटी पुष्पा देवी के रूप में हुई है. वह गांव में शिक्षा प्रेरक का कार्य करती थी. इसके साथ ही अभी हुये चुनाव में वह बीएलओ का भी कार्य कर रही थी. जबकि आरोपी पति सतीश कोई काम धंधा नहीं करता था. बाद में शव बरामद हुआ.आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े 

टल्ली होकर दुल्हे ने दहेज़ में मांगे 20 लाख, दुल्हन के बिना शादी के लौटाया

निर्वस्त्र होकर बैठ जाओ, नोटों की बारिश होगी, पढ़िए तांत्रिक की हवस की कहानी

बॉयफ्रेंड से मिलने भोपाल आई विदेशी लडकियों के साथ मारपीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -