मदर्स डे पर माँ को चाकुओं से गोदा

उत्तरप्रदेश: यहाँ के वाराणसी में मदर्स डे वाले दिन ही एक बेटे ने अपनी माँ को ऐसा गिफ्ट दिया जिसके बाद उसकी माँ कभी उठी ही नहीं बेटे ने अपनी माँ पर चाकुओं से जानलेवा हुम्ला कर उसे मार दिया.मां पर जानलेवा हमला कर आरोपी बेटा फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार आरोपी की माँ सौतेली मां थी 

इस घटना के  बाद पुलिस ने बताया कि घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जिवघीपुर के महफूजनगर की है. भेलूपुर थाना की प्रभारी अंकिता सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है और अब पुरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

यहाँ की पुलिस ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि महफूजनगर निवासी हसीन ने अपनी सौतेली मां 50 वर्षीय सुलेमा खातून की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ख़ूनी हसीन ने बताया कि उसकी सौतेली मां से आए दिन छोटे-छोटे मामलों को लेकर विवाद होता रहता था. शानिवार रात हर रोज की तरह वह अपने घर में काम रहा था. इसी दौरान मां से झगड़ा हो गया और उसने चाकू से अपनी माँ का खून कर दिया.

बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई

राज्य स्तरीय स्वच्छता सम्मेलन

संपत्ति के लिए अपनी भाभी को फावड़े से काटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -