धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने के मामले में किकू शारदा की आज कोर्ट पेशी

Jan 14 2016 09:46 AM
धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने के मामले में किकू शारदा की आज कोर्ट पेशी

आज कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में पलक का किरदार निभाने वाले किकू शारदा को हरियाणा कोर्ट में पेश किया जायेगा. बाबा राम रहीम का मजाक उड़ाने सम्बंधित एक मामले में किकु को बुधवार को जमानत मिल गयी थी. लेकिन कल पुलिस ने उन्हें दोबारा गिरफ्तार कर लिया. किकु को आज इस मामले में फतेहाबाद में स्थित अदालत में पेश किया जायेगा. आपको बता दे की कैथल में दर्ज मामले में किकू को जमानत दे दी गई थी. आपको बता दे की किकू पर भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए के तहत 31 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था.

आपको बता दे कि किकू पर सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी उदय सिंह कि शिकायत पर मामले को दर्ज किया गया था. किकू पर धार्मिक भावना को ठेस पहुचने का आरोप है. इसी आरोप में किकू को कैथल में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था. लेकिन 14 दिनों कि न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश के बाद उन्हें कल जमानत मिल गई थी.

आपको बता दे कि शो जश्न-ए-आजादी शो के दौरान एक कॉमेडी एक्ट के दौरान किकू सहित 9 लोगो ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख कि फिल्म MSG 2 के एक सीन से छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद गुरमीत राम रहीम के अनुयाइयो ने किकू सहित 9 लोगो पर पर धार्मिक भावनाए भड़काने का आरोप में केस दर्ज किया गया. जिन लोगो पर केस दर्ज किया गया उनमे सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान शामिल है.