सुनील भैया के शो से हमे काहे की परेशानी, कीकू शारदा
सुनील भैया के शो से हमे काहे की परेशानी, कीकू शारदा
Share:

टीवी के कॉमेडी के बादशाह बोले तो कपिल शर्मा जो कि अभी फ़िलहाल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक ले अपनी सेहत को चुस्त दुरुस्त करने में लगे हुए है. वैसे भी सुनील कपिल दोनों ही पुरानी बातों को भूलकर अपने अपने रास्तो पर चल पड़े है. अभी हाल फ़िलहाल यह भी पता चला है की सुनील ग्रोवर अब अपना एक नया शो लाने की तैयारी में है. जब इस बाबत सुनील ग्रोवर के ख़ास दोस्त कीकू शारदा से बात की गई तो कीकू शारदा ने कहा कि, उन्हें इस बात से कोई भी परेशानी नहीं है कि सुनील अपना नया शो लेकर आयें.

कीकू कहते हैं "मैंने भी सुना है कि उनका शो आने वाला है. लोगों को ऐसा लगता है कि चैनल पर दो कॉमेडी शो चलें तो आपस में प्रतिस्पर्धा होती है लेकिन हमारे दिमाग में तो यह बात बिल्कुल नहीं होती है. मैं तो चाहूंगा कि उनका शो अच्छा हो. फिलहाल मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो ज्यादा कह नहीं पाऊंगा.

मैं बस यही कह सकता हूं कि हमारे शो ने ब्रेक लिया है और हम जब फिर से आयेंगे तो नए नयेपन के साथ आयेंगे. आपको बता दे की कॉमेडियन कीकू शारदा जो की अभी फ़िलहाल शो को छोड़कर अपनी फिल्म '2016 द एंड' के प्रोमोशन में जुड़े हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -