कपिल के घर आशा पारेख व सलमान की माँ हेलन का हुआ गृहप्रवेश

कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के हंगामेदार झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के सभी के बीच में जगजाहिर है ही. वैसे सुनील ने अब कपिल के शो से किनारा कर लिया है व अपना नया शो 'द कॉमेडी फैमेली' शो लेकर आने वाले है. बता दे कि, अब एक बार फिर से कपिल को अपने शो के लिए अपने बिछड़े दोस्तों कि दरकार है.

'द कपिल शर्मा शो' जिसमे हमे बॉलीवुड की कई दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आती रही है. तथा अबकी बार फिर से हमे शो पर गुजरे जमाने की दो चर्चित हसीनाएँ शूटिंग के दौरान नजर आई है. जी हां हम बात कर रहे है सलमान खान की माँ अभिनेत्री हेलन व एक और दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख के बारे में, बता दे की यह दोनों ही दिग्गज शख्सियत जब कपिल के घर पर हमे नजर आई तो माहौल काफी मजाकिया हो गया.

घर के सभी मेंबर ने इन दोनों के साथ में काफी हंसी ख़ुशी के पल व्यतीत किये. वैसे भी कपिल व सुनील का फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था.

इन टीवी एक्ट्रेस ने की थी टीवी शोज से बॉलीवुड में एंट्री

Photos : देखिए 'सरोजिनी' का रियल और खूबसूरत अवतार



                 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -