कीकू को फीमेल ड्रेस में देखते ही भड़क उठती है पत्नी, कहा- 'ऐसे घर मत...'
कीकू को फीमेल ड्रेस में देखते ही भड़क उठती है पत्नी, कहा- 'ऐसे घर मत...'
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अपने शानदार किरदारों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले कीकू शारदा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. जी हाँ, शो में पलक का किरदार निभाने वाले एक्टर कीकू शारदा उन्हीं चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो किसी भी रूप में ढलने को तैयार रहता है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फीमेल गेटअप से जुड़ी कई मजेदार बातों का खुलासा किया है. जी दरअसल दिए एक अखबार के साथ इंटरव्यू में कीकू ने अपने फीमेल गेटअप और किरदार से जुड़ी कई मजेदार बातें कहीं इस दौरान कीकू ने बताया कि ''कपिल शर्मा शो में उनके पलक के किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं.''

वहीं उन्होंने कहा, ''मैं जब पलक की तरह ड्रेस्ड होता था तो कई आंट‍ियों ने आकर बोला कि हम चाहते हैं कि आपके जैसी हमारी बेटी हो. उस वक्त मैं सोचता था कि या तो लोग उन्हें सच में लड़की समझ रहे हैं या लोगों को उनका किरदार पसंद आया." इसी के साथ आगे कीकू ने मजाकिया अंदाज में बात करते हुए कहा कि ''उनके फीमेल गेटअप को लेकर उनकी पत्नी प्रियंका ने भी कुछ हिदायतें दे रखी हैं.'' जी दरअसल उनकी पत्नी का कहना है कि वे लड़कियों के गेटअप में घर ना आएं.

जी हाँ, कीकू ने कहा, ''लड़कियों की तरह बोलना अलग बात है, गेटअप लड़कियों वाला हो तो आपको पता होना चाहिए कि स्टेज पर कैसे फेमिनिन होकर रहना चाहिए.'' आप सभी जानते ही हैं कि बीते 6 सालों से अपने किरदारों और देसी जोक्स के जरिए लोगों को हंसा रहे कीकू आज घर-घर में मशहूर हैं और वह बच्चा यादव से अच्छा यादव तक के किरदार के लिए फेमस हैं.

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -