मुंबई के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने की हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ

मुंबई : विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड खुद करारे शाट लगाने पर भरोसा रखते हैं और उन्होंने बुधवार को मुंबई इंडियंस के अपने साथी हार्दिक पंड्या के छक्के जड़ने की कला की तारीफ करते हुए कहा कि इस आलराउंडर में काफी प्रतिभा है। पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर पंड्या के बारे में कहा, ‘‘वह छरहरे बदन का है लेकिन लंबे शाट लगाता है। 

अपने गिरते हुए मनोबल का उमेश ने बताया कुछ ऐसा कारण

कुछ ऐसा भी बोले पोलार्ड 

इसी के साथ उन्होंने कहा अगर वह अच्छी तरह अभ्यास करना जारी रखता है और क्रिकेटर के तौर पर खुद में सुधार करता है तो आप उसे मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिये भी अच्छा खेलता हुआ देखोगे। पंड्या ने अभी तक 12 मैचों में 355 रन बनाए हैं जिसमें 27 छक्के और 25 चौके शामिल है। उन्होंने ज्यादातर रन पारी के अंतिम क्षणों में बनाए हैं और अंतिम बार उन्होंने ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 34 गेंद में 91 रन की आक्रामक पारी खेली। 

IPL 2019 : धोनी की शानदार वापसी, चेन्नई को मिली दिल्ली पर एकतरफा जीत

बड़े शाट की जमकर तारीफ 

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘‘वह कुछ अलग अभ्यास नहीं कर रहा। यह अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की बात है। निश्चित रूप से वह जिस तरह की स्थिति में होता है तो वहां हिट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता और उसने अपना पावर-गेम भी दिखाया है, इसलिए यह उसके लिए अच्छा है। मुंबई इंडियंस के लिये कुछ मैचों में उसने बड़े शाट से मैच का अंत किया।
 

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

IPL 2019 : धोनी की शानदार वापसी, चेन्नई को मिली दिल्ली पर एकतरफा जीत

Suzuki Gixxer 250 बन सकती है आपके सपनो की बाइक,Bajaj Pulsar 250 भी नहीं है कम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -