वेस्टइंडीज टीम इन्हें नियुक्त कर सकती है टीम का नया कप्तान

नई दिल्लीः भारत से मिली करारी हार के बाद वेस्टइंडीज ने टीम के कप्तानी में बदलाव करने का निर्णय लिया है। संभवतः कीरोन पोलार्ड को सीमित ओवर के लिए नया कप्तान नियुक्त किया जा सकता है। आईसीसी विश्व कप और भारत के खिलाफ खेली गई हालिया सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वनडे और टी20 के कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट की छुट्टी तय मानी जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार कीरोन पोलार्ड को दोनो फॉर्मेट की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

विश्व कप में टीम पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गई। वहीं भारत के खिलाफ खेली गई हालिया वनडे और टी20 सीरीज में हार के बाद होल्डर और ब्रेथवेट की कप्तानी खतरे में है। जानकारी के अनुसार दोनों ही फॉर्मेट में टीम की कमान अब पोलार्ड के हाथों में होगी।निवार को सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने टीम के ऑलराउंडर पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव कप्तानी के लिए चयन समिति ने सामने रखा। पोलार्ड के हक में छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी के छह ने इस पर कोई राय नहीं दी और अपना वो सुरक्षित रखा।

पोलार्ड ने वेस्टइंडीज की तरफ से आखिरी बार साल 2016 में वनडे मुकाबला खेला था। विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में उनको रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जगह दी गई थी। भारत के साथ घरेलू टी20 सीरीज में पोलार्ड को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। कीरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज की तरफ से 101 वनडे और 62 टी20 मुकाबला खेला है। वनडे में उन्होंने 2289 जबकि टी20 में 903 रन बनाए हैं। पोलार्ड को टीम् का विस्फोटक बल्लेबाज माना जाता है। 

विराट ब्रिगेड को मात देने के लिए दक्षिण अफ्रीका की मदद करेगा ये दिग्गज भारतीय क्रिकेटर

एशेज सीरीज 2019 : चौथे मैच के हीरो स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद कही यह बात

Ashes Series : इंग्लैंड को मैनचेस्टर टेस्ट में मिली करारी हार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -