चित्रकूट में बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर दो जुड़वां भाईयों को किया अगवा

Feb 13 2019 05:10 PM
चित्रकूट में बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर दो जुड़वां भाईयों को किया अगवा

चित्रकूट : शहर के समीप नयागांव थाना क्षेत्र स्थित स्कूल की बस में सवार यूकेजी के दो छात्रों का मंगलवार दोपहर नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक अगवा कर लिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। अगवा किए गए जुड़वां भाई हैं। बच्चो के पिता एक तेल व्यापारी हैं।  दोनों बच्चे विद्यालय में अवकाश होने के बाद जैसे ही घर आने के लिए बस में चढ़ रहे थे तभी बाइक पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने तमंचा दिखाकर दोनों को बाइक में जबरन बैठाया और ले गए। 

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

ऐसे हुआ दोनों का अपहरण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चों का परिवार यूपी के चित्रकूट जिला मुख्यालय के सीतापुर में रहता है। इस वारदात में साढ़े 5 लाख के इनामी अंतरराज्यीय गैंग का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। चित्रकूट एसपी ने जिले की सीमा की नाकेबंदी कर सघन चेकिंग शुरू कराई। नयागांव मध्यप्रदेश थाना प्रभारी के पी त्रिपाठी ने जगह-जगह बच्चों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू किया। जानकारी के अनुसार स्कूल से अपहृत बच्चों के नाम भी बता दिए गए है। दोनों की उम्र 5 साल है।

वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या

जाँच में जुटी पुलिस 

जानकारी के अनुसार सतना एसपी ने कहा कि यूपी पुलिस की मदद से बच्चों को सुरक्षित रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में युवकों की गतिविधियों से मालूम चलता है कि दोनों प्रोफेशनल किस्म के बदमाश हो सकते हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात पर पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। 

लुधियाना में इस हाल में मिला युवक का शव, घर में रहता था अकेला

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, हुआ कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल..