किशोरी को अगवाकर किया धर्म परिवर्तन, रचाई शादी
किशोरी को अगवाकर किया धर्म परिवर्तन, रचाई शादी
Share:

लखनऊ: प्रतिदिन बढ़ती जुर्म की संख्या के साथ एक मुद्दा और देखने और सुनने को मिल है. हाल ही में यह मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके में रहने वाली 17 वर्ष की किशोरी को कार सवार युवक ने अगवा कर बंधी बनाकर रखा. इसके बाद उसका धर्म परिवर्तन करवाकर शादी कर ली. वही अगवा किशोरी की मां ने मड़ियांव थाने में बेलीगारद निवासी युवक के खिलाफ तहरीर दी. अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने भी इस मामले में जांच करने के बजाय चुप्पी साध ली. मिली जानकारी के अनुसार 5 दिनों से थाने के चक्कर काटने के बाद परेशान होकर बीते गुरूवार को मुख्यमंत्री व डीजीपी को पत्र लिखकर गुहार लगाई है.

वही मड़ियांव के पलटन छावनी की रहने वाली बुजुर्ग महिला के अनुसार 9 नवंबर 2019 को उसकी बेटी का अपहरण हुआ था. इसके बाद उसे बंधक बनाकर युवक ने परिवारीजनों की मदद से उसका धर्म बदला और शादी कर लिया . सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बाटे दें कि घटना वाली रात पीड़िता ने मड़ियांव थाने पर तहरीर दी. वही पुलिस ने 24 घंटे का इंतजार व तलाश की बात कहकर उसे लौटा दिया. तीन दिन बाद पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. जंहा इल्जाम है कि के स होने के बाद मोबाइल पर धमकी भरे कॉल आने लगे. धमकाया गया कि उसकी बेटी की शादी सूरज से हो गई है. वह मुकदमा वापस ले ले. मुकदमा वापस नहीं लोगी तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. आरोप है पुलिस ने जबरन उसकी तहरीर बदलवा दी.

वही इस बात का भी पता चला है कि असलहे की बात को भी तहरीर में न रखने को कहा. प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के मुताबिक, तहरीर बदलवाने का आरोप गलत है. अगवा किशोरी नहीं है, बल्कि बालिग बताया जा रहा है.

रिश्वत लेकर करता था सरकारी काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक अकाउंट हैक कर दोस्तों को दिया झांसा, बड़ी रकम का लगाया चूना

परिवार पर टूटा बिच्छु गैंग का कहर, घर में घुस कर मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -