लड़की को बातों में फुसलाकर ले कर प्रेमी तो परिवार वालों ने उठाया ये कदम
लड़की को बातों में फुसलाकर ले कर प्रेमी तो परिवार वालों ने उठाया ये कदम
Share:

 मध्य प्रदेश के भिंड से एक किशोरी के साथ अपराध करने के बाद उत्तर प्रदेश के एक युवक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने शादी की और अब एक ढाई साल के लड़के के माता-पिता हैं। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश पर पंजाब के पटियाला जिले में रहने वाले दंपति को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के धूता गाँव का अरुण पाल उसी गाँव की एक किशोरी से प्रेम करता था।

जब उसके परिवार को उनके अफेयर का पता चला, तो लड़की को भिंड जिले के रौन में उसकी मौसी के यहाँ भेज दिया गया। अरुण पाल अपनी बाइक पर रौन पहुंचा और उसके साथ भाग गया। लड़की के परिवार ने पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

हालाँकि, जब उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश दोनों की पुलिस उसका पता लगाने में विफल रही तो परिवार ने मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की ग्वालियर पीठ का रुख किया। सीबीआई ने दंपति को ट्रेस किया और पति को मंगलवार को गिरफ्तार किया, जिन्हें ट्रांजिट रिमांड के लिए पटियाला अदालत के समक्ष पेश किया गया था। बाद में, उन्हें इंदौर में सीबीआई अदालत के सामने पेश किया गया और एजेंसी द्वारा चार दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया।

बच्चियों से लेकर 'किन्नर' तक, 40 से अधिक बलात्कार करने वाले सिकंदर खान को मौत होने तक जेल

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार का आरोप

गृह मंत्रालय के अधिकारी चला रहे थे सॉल्वर गैंग, इस तरह हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -