यहां लड़के करते हैं लड़कियों का रेप, घरवाले भी देते हैं साथ
यहां लड़के करते हैं लड़कियों का रेप, घरवाले भी देते हैं साथ
Share:

लड़कियों के रेप के कई मामले सुने हैं हमने हैं, जिनमें उनके साथ अत्याचार होता है. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी लड़के या फिर लड़की के परिवार वाले ही रेप करने में उनका साथ दें. ये सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे. आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़कियों का रेप करने में लड़के के परिवार वाले भी उसका साथ देते हैं. वाकई अजीब लोग हैं ये.

हम आपको किर्गिस्तान के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर इस प्रकार का घिनौना काम होता है बताया जा रहा है कि यहां पर इस प्रकार की पंरपरा है जिसे अला कुच के नाम से जाना जाता हैं. बतया गया है कि इस परम्परा में लड़के अपनी पसन्द की लड़की को किडनेप कर लेते है और घर ले जाकर उसे शादी के लिए मनाते हैं यदि वह लड़की नहीं मानती हैं तो फिर उसके साथ रेप किया जाता हैं. इतना ही नहीं इस मामले में उसके घरवाले भी उसे नहीं रोकते.

अगर कोई लड़का किसी लड़की को किडनैप कर घर पर लाता है तो उसके घरवाले शादी की तैयारियों में लग जाते हैं और उसके बाद में उस लड़को को इसके लिए मनाया जाता है अगर वह नहीं मानती है तो उसका रेप किया जाता हैं. जिसके बाद उस लड़की को उससे शादी करनी ही पड़ती है. इतना ही नहीं कई बार जब लड़कियां शादी के लिए नहीं मानती, तो ऐसे में पीड़ित लड़की को बदनाम करने के लिए छोड़ भी दिया जाता है. 

लड़कियों की तरह लड़कों को भी होती है महावारी

अपने हेयर ड्रायर को लेकर सड़क पर ऐसा काम करती है महिला, देखकर डर जाते हैं लोग

Video : महिलाओं से डांस कराकर बच्चे पैदा करता है ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -