10 लाख की फिरौती के लिए किडनैप किए गए लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या
10 लाख की फिरौती के लिए किडनैप किए गए लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया में फिरौती के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के किडनैप नेता 38 वर्षीय अनिल उरांव का क़त्ल कर दिया गया  है। किडनैप किए गए लोजपा नेता का 72 घंटे बाद शव मिला है। गुरुवार दोपहर को केहाट थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास से अपहृत हुए लोजपा नेता अनिल उरांव उम्र 35 वर्ष निवासी जेपी नगर की लाश के नगर थाना क्षेत्र से मिलने के बाद परिवार वालों सहित अन्य लोगों के द्वारा शहरी क्षेत्रों में सड़क जाम कर आगजनी के अलावा तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया है।

अहले सुबह से ही लोग सड़क पर उतर कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए नारे लगा रहे हैं । गुलाब बाग जीरोमाइल से जिला हेडक्वार्टर तक जाम कर दिया गया है। पूर्णिया कोर्ट स्टेशन स्थित गुमटी नंबर पांच पर भी लगाकर परिवार वाले हंगामा कर रहे हैं। पूर्णिया कोर्ट स्टेशन परिसर में भी तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया गया है। रेल की पटरी पर पाइप रख दी गयी है। इससे ट्रेन का संचालन भी प्रभावित हुआ है। फिलहाल पुलिस की टीम परिवार वालों को समझाने में जुटी हुई है, किन्तु परिजन कुछ भी मानने से इंकार कर रहे हैं।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया अनुसंधान के तहत कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। प्रेम प्रसंग सहित जमीनी विवाद का भी केस सामने आ रहा है। बताया जाता है कि पुलिस एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है। परिवार वालों का यह भी आरोप है कि अपहर्ता के द्वारा दस लाख फिरौती भी ले लिया गया और इसके बाद भी उसका क़त्ल कर दिया गया। अगर पुलिस सक्रिय रहती तो अनिल उरांव की जान बच सकती थी। हालांकि पुलिस के द्वारा कई एंगल पर भी छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया है कि मामले पर उनकी निगाह बनी हुई है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

असम में प्रियंका की कोशिशें नाकाम, फिर बहुमत के साथ सरकार बनती दिख रही भाजपा !

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में डीएमके का बना संतुलन, अन्नाद्रमुक का है ये हाल

ओडिशा में 15 दिनों का लॉकडाउन लागू, 5 मई से लगेंगे ये प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -