रामघाट से लड़की को किया किडनैप, घर ले जाकर हाथ-पैर बांधे और फिर...

रामघाट से लड़की को किया किडनैप, घर ले जाकर हाथ-पैर बांधे और फिर...
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 दिनों पहले ही आईजी बंगले के सामने से विवेकानंद कॉलोनी में रहने वाली एक लड़की का अपहरण हुआ था, जिसमें पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझाया ही था कि रामघाट स्थित शिप्रा नदी के छोटे पुल पर फिर से लड़की का किडनैप हो गया है. महिला का अपहरण पिस्तौल की नोक पर डरा धमककर किया गया है. आरोप है कि अपहरणकर्ता लड़की को अपने घर ले गया वहां बंधक बनाकर रखा तथा उसके साथ बलात्कार भी किया.

कुछ वक़्त पहले लड़की की सगाई की बात तनिष्क नाम के युवक के साथ चल रही थी मगर तनिष्क ने जनवरी महीनें में लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था. तनिष्क की इन्ही हरकतों के कारण लड़की ने सगाई करने से मना कर दिया था. लड़की के सगाई करने से मना करना की बात तनिष्क को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी तथा इसके बाद तनिष्क ने लड़की पर सगाई करने को लेकर दवाब बनाना आरम्भ कर दिया. लड़की के ना मिलने और फोन ना उठाने पर तनिष्क आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. तनिष्क ने लड़की को शिप्रा नदी के रामघाट की छोटी पुलिया पर मिलने के लिए बुलाया था. लड़की उससे मिलना नही चाहती थी मगर वीडियो डिलीट करने की बात सुनकर वह तनिष्क से मिलने चली गई थी. तनिष्क कार नंबर एमपी 09 बी सी 0004 में बैठकर लड़की से मिलने पहुंचा था. जहां उसने पहले लड़की से बहुत देर तक बात की, उसे गाड़ी में बिठाया एवं जब तनिष्क ने वीडियो डिलीट करने से मना किया तो लड़की गाड़ी से उतरकर बाहर जाने लगी. जिस पर तनिष्क ने उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाया तथा पानी में मिली नशीली दवा पिला दी. 

इस घटना के पश्चात् लड़की की जब आंख खुली तो वह तनिष्क के खाचरोद वाले मकान में थी जहां उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. तनिष्क ने लड़की का किडनैप करने के पश्चात् न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि वह दो दिन तक उसके साथ बलात्कार भी करता रहा. इस मामले में लड़की के परिजनों ने थाना महाकाल में तनिष्क के खिलाफ शिकायत की थी, तत्पश्चात, पुलिस उसके घर पहुंची एवं तनिष्क को गिरफ्तार करते हुए लड़की को उसके चंगुल से छुड़वाया. इस मामले में पुलिस ने धारा 365, 342, 376, 376 (2), एन और 506 के तहत तनिष्क के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

संसद के पहले दिन सदन में विपक्ष ने लगाए लोकतंत्र और संविधान बचाओ के नारे, लेकिन राष्ट्रगान से क्यों नदारद रहे राहुल गांधी ? Video

लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार नहीं उतारेगा विपक्ष, ओम बिरला फिर बन सकते हैं स्पीकर

इतिहास रचते हुए सेमीफाइनल में पहुंचा अफगानिस्तान, वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -