सोशल मिडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, इलाज के लिए ले गया और अब....

Feb 06 2019 10:23 PM
सोशल मिडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, इलाज के लिए ले गया और अब....

वाराणसी : शहर में एक व्यक्ति को सोशल मिडिया पर दोस्ती करना भारी पड़ गया। सोशल मिडिया मित्र ने जहां इलाज कराने का बहाना बना कर अधेड़ का अपहरण कर लिया। इसके बाद बेटे ने पुलिस से पिता को वापस लने की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है की अपहरण के आरोप में उनके बेटे की तहरीर पर चौक थाने में मित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

ऐसा हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के चौक थाना के अंतर्गत एक अधेड़ का सोशल मिडिया मित्र उनके घर आकर ठहरा। इसके बाद अधेड़ के गठिया रोग का इलाज कराने के लिए मित्र उन्हें अपने साथ ले गया। तब से लेकर आज तक अधेड़ का पता नहीं लग पा रहा है। प्रकरण को लेकर अधेड़ के अपहरण के आरोप में उनके बेटे की तहरीर पर चौक थाने में मित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अनुसार सोशल मिडिया पर उसके पिता की दोस्ती मित्र से हुई थी।

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

इस तरह हुआ पूरा धोखा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटे ने बताया कुछ दिनों पहले मित्र उनके घर आया और बताया कि काशी घूमने आया हूं तो अधेड़ ने ठहरने के लिए कह दिया।  जब मित्र घर से जाने लगा तो उसने अधेड़ को गठिया रोग का उपचार कराने के लिए लखनऊ जाने को कहा। मित्र की बात पर भरोसा कर अधेड़ उपचार के लिए उसके साथ लखनऊ चले गए। फिर अधेड़ और उनकी बातचीत हुई इसके बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। अब बेटे ने चौक पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके पिता को खोज कर घर लाया जाए। 

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...

पति से लड़कर मायके के लिए रवाना हुई महिला, पहुँच गई कोठे पर और फिर...