ब्रांच मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, हुआ किडनैप और फिर...
ब्रांच मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, हुआ किडनैप और फिर...
Share:

ग्वालियर: हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है। इस मामले में दोस्त से मिलने जा रहे बीमा कंपनी के ब्रांच मैनेजर को लिफ्ट देना भारी पड़ गया। जी दरअसल उससे लिफ्ट मांगने के बहाने बदमाशों ने रोका। उसके बाद उसका अपहरण कर लिया। इस मामले में बताया जा रहा है कि किडनेपर्स में एक युवती भी शामिल थी। खबरों के अनुसार युवती ने ही इशारा देकर ब्रांच मैनेजर को रोका था। जैसे ही गाडी रुकी वैसे ही महिला के तीन साथी कार में घुस गए। उसके बाद गनप्वाइंट पर मैनेजर को उनकी कार सहित अगवा कर लिया गया। इस दौरान जब बीच सडक पर किडनेपिंग होते हुए राहगीरों ने देखा तो उन्होंने उसी समय पुलिस को कॉल कर दिया। उसके बाद डायल 100 ने कार का पीछा किया तो बदमाश घबरा गए।

उसके बाद मलगढा रोड पर सामने से आ रही गाडी से उनकी कार टकरा गई तो कार और मैनेजर को छोडकर भाग गए। इस मामले के बारे में बात करते हुए हरिकिशन रावत निवासी निम्बाजी की खोह, जनकगंज ने पुलिस को बताया कि ''बीते बुधवार रात को दोस्त से मिलने कार एमपी 07 सीडी 1924 से दीनदयाल नगर जा रहे थे। गोला का मंदिर पर पहुंचकर दोस्त को कॉल किया तो पता चला कि वह घर पर नहीं है। इसलिए वापस आ रहे थे। महाराजागेट के पास उन्हें एक अनजान युवती ने इशारा कर लिफ्ट मांगी। उसे बैठाने के लिए कार रोकी तो उसके तीन साथी भी कार में घुस आए युवती आगे की सीट पर और बाकी बदमाश पीछे की सीट पर बैठ गए।

एक बदमाश ने तमंचा निकाल कर कनपटी पर अडा दिया। बाकी दो ने उनके गले में मफलर डालकर ड्राइविंग सीट से पीछे खींच लिया। बदमाश ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। बीच सडक पर किडनेपिंग किसी राहगीर ने देख ली तो पुलिस को कॉल कर दिया। बचने के लिए बदमाश मलगढा रोड पर भागे । पुलिस लगातार पीछे थी तो बदमाश हडबडा गए कार पर कंट्रोल हट गया फिर गाड़ी टकरा गई। एक्सीडेंट के बाद किडनेपर कार और उन्हें छोडकर भाग गए।'

नताशा और हार्दिक ने मनाया बेटे के 5 महीने पूरे होने का जश्न

वोग मैगजीन के लिए प्रेग्नेंट अनुष्का ने करवाया फोटोशूट, पति विराट ने किया यह कमेंट

निकाह के बाद सना खान ने पहने खास गहने, कहा- 'तब ऑर्डर करना भूल गई थी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -