नोएडा में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती का किडनैप, धरने पर बैठे परिजन

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे ग्रेटर नोएडा में आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली एक लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. इसके बाद से इलाके में हडकंप मच गया है. बताया जा रहा है कि बदमाश सुबह-सुबह कार से आए और लड़की को किडनैप कर वहां से फरार हो गए. पुलिस की चार टीमें लड़की की खोजबीन में जुट गई हैं.

जानकारी के अनुसार, घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके के सादोपुर गांव से सामने आई है, जहां तड़के अपने भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली लड़की का किडनैप कर लिया गया. लड़की अपने चार भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. घटना के बाद परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया और नेशनल हाईवे -51 को जाम कर दिया. सेंट्रल नोएडा के DCP हरीश चंद्र ने बताया कि तड़के 4:30 बजे कंट्रोल रूम को खबर मिली कि सादोपुर गांव में अपने भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली 20 वर्षीय लड़की का किडनैप कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह भाई-बहन मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. तभी इको कार में सवार कुछ बदमाश वहां आए. बदमाश युवती को कार में अपने साथ बैठाकर ले गए. जब बदमाश छात्रा को किडनैप करके ले जा रहे थे तो पीछे से उसके भाई-बहन ने शोर मचाया. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया.

हैदराबाद पुलिस ने जारी की सैदाबाद रेप केस के आरोपियों की तस्वीरें

बैंक से पैसे लेकर निकली युवती से 50 हजार रुपये छीन फरार हुए बाइक सवार

गलती से खाते में आए 5 लाख, बैंक अफसर ने मांगे तो बोला शख्स- मोदी ने दिए है, नहीं दूंगा

Most Popular

- Sponsored Advert -