बिहार से किडनैप की गई बच्ची सकुशल मिली

पूर्णिया: स्कूल से घर लौट रही आठ साल की बच्ची के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामला बिहार के पूर्णिया जिले का है जहा से सोमवार को अगवा 8 साल की बच्ची को पुलिस ने पश्चिम बंगाल-बिहार की सीमा से सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस की कार्यवाई में चार लोग हत्थे भी चढ़े है जो पूर्णिया से पकडे गए है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सूचना के आधार पर नव्या नाम की बच्ची को पश्चिम बंगाल और बिहार सीमा से सटे हटवार के पास से सोमवार देर शाम बरामद किया गया.

पूर्णिया जिले के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया, ‘इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बलराम, मोहम्मद सहराब उर्फ चांद, मोहम्मद अफजल और मोहम्मद रुस्तम उर्फ सद्दाम के रूप में हुई है. ’ उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग किए गए दो वाहनों और दो हथियारों को भी जब्त किया गया है.

सभी गिरफ्तार आरोपी सदर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. गौरतलब है कि बच्ची जब स्कूल बस से उतर रही थी तभी बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था. बच्ची के पिता गुलाब बाग के सनौली चौक निवासी व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी जिसके बाद तुरंत कार्यवाई करते हुए की 8 साल की नव्या को ताबडतोब एक्शन लेते हुए खोज निकाला.  

पूर्णिया: आठ साल की बच्ची का अपहरण

बेटे की शादी में लालू की शिरकत पर फैसला आज

बिहार: विधान परिषद के निर्वाचित सदस्यों के साथ नीतीश ने ली शपथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -