कोरिया ओपन: भारतीय चुनौती समाप्त, किदांबी श्रीकांत के बाद  ये खिलाडी भी हुआ बाहर
कोरिया ओपन: भारतीय चुनौती समाप्त, किदांबी श्रीकांत के बाद ये खिलाडी भी हुआ बाहर
Share:

हाल ही में किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा के गुरूवार को पुरुष एकल के दूसरे दौर में सीधे गेम में हारने से ग्वांगजू कोरिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई. छठे वरीय श्रीकांत बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट में जापान के दुनिया के 14वें नंबर के खिलाड़ी कांता सुनेयामा से 14-21,19-21 से पराजय कासामना करना पड़ा है. 

मिली जानकारी के अनुसार समीर ने हालांकि स्थानीय शटलर किम डोंगहुन (112वीं रैंकिंग) से 19-21,12-21 से हारने से पहले 40 मिनट तक मशक्कत की. श्रीकांत बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में दुनिया के 11वें नंबर पर खिसक गए थे. उन्होंने इससे पहले सुनेयामा का सामना नहीं किया था, लेकिन उन्होंने 5-1 से बढ़त बना ली और इसे 10-8 तक ले गए.,लेकिन जल्द ही जापानी खिलाड़ी लगातार छठ अंक जुटाने से 14-10 से आगे हो गया और उसने आसानी से यह गेम अपने नाम कर लिया है 

वही ऐसा कहा जा रहा है कि यदि बात करी जाए  दूसरे गेम में सुनेयामा ने शुरू से बढ़त बनाए रखी जो 17-12 तक पहुंच गई. हालांकि श्रीकांत ने इसे 16-17 और 19-20 तक कर लिया. लेकिन अंत में जीत जापानी खिलाड़ी की हुई. वहीं एक अन्य मुकाबले में समीर पहले गेम में 8-4 से आगे चल रहे थे,  लेकिन कोरियाई खिलाड़ी किम ने जल्द ही वापसी करते हुए 10-9 से बढ़त बना ली. भारतीय खिलाड़ी ब्रेक तक 11-10 से आगे रहने में सफल रहा. यदि बात करें सूत्रों कि तो समीर फिर 14-12 से आगे हो लिए लेकिन किम ने फिर वापसी करते हुए इस गेम को जीत लिया. दूसरे गेम में किम ने शुरूआती बढ़त बनाई. समीर के चुनौती देने के बावजूद कोरियाई खिलाड़ी आगे बढ़ता रहा और भारतीय खिलाड़ी दबाव में आ गया है. 

विराट ने धोनी के साथ साँझा की पुरानी तस्वीर, धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टीम इंडिया का चयन आज, रोहित के अलावा यह लोग होंगे बाहर

शादी में टमाटर के गहने पहनकर बैठी दुल्हन, वजह सुनकर घूम जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -