क्वार्टर फाइनल में नुकसान के बाद किदांबी श्रीकांत डेनमार्क 2020 के ओपन से हुई बाहर

Oct 17 2020 01:41 PM
क्वार्टर फाइनल में नुकसान के बाद किदांबी श्रीकांत डेनमार्क 2020 के ओपन से हुई बाहर

डेनमार्क ओपन 2020 में, चो तिएन चेन, वर्ल्ड नंबर 2 ने किदांबी श्रीकांत द्वारा चुनौती दी गई जीत हासिल की और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। श्रीकांत 62 मिनट में 22-20, 13-21, 16-21 से हार गए। पूर्व विश्व नंबर: 1 डेनमैनक्रैक से बाहर निकलता है वर्तमान विश्व नंबर 2 के साथ एक नुकसान के बाद 2020 खुला।

श्रीकांत के कोच गोपीचंद ने हालांकि श्रीकांत की गति, चाल और हमले से खुश महसूस किया, अगर शॉट चयन बेहतर होता तो परिणाम बेहतर हो सकते थे। कोच ने कहा, "मुझे लगा, जब उनके पास जीतने वाला शॉट था, तब भी वह शायद थोड़ा पूर्वानुमानित था। विशेष रूप से नेट पर खत्म होने का अनुमान था। वह ऐसा कुछ है जिस पर वह शायद काम कर सकता है। दूसरे सेट में श्रीकांत ने जो कोच का दबाव बढ़ाया, वह दबाव में आ सकता था, लेकिन लगातार त्रुटियों ने विरोधी को प्रभावित किया। वह श्रीकांत की प्रगति से खुश थे, लेकिन वर्ल्ड नंबर 1, 2, 3 रैंक धारकों को हराने के लिए बेहतर होना चाहते थे।

यह हाल के दिनों में श्रीकांत द्वारा खेला गया सबसे अच्छा खेल था। 2 राउंड में सभी पांच सेटों में और सलामी बल्लेबाज क्वार्टरफाइनल में श्रीकांत ने भविष्य में सर्वश्रेष्ठ खेलने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। श्रीकांत के क्वार्टर फाइनल से बाहर होने के साथ, 19 वर्षीया लक्ष्मण सेन, राउंड 2 से स्टार एक्जिट और अजय जयरामन, शेषनकर डे जैसे राउंड 1 डेनमार्क ओपन से बाहर निकलने के साथ सेमीफाइनल में भारतीय खिलाड़ियों के बिना पहुंचे। टूर्नामेंट की शुरुआत किसी भारतीय महिला खिलाड़ी के साथ नहीं हुई है क्योंकि साइना और सिंधु ने वापसी की है।

IPL 2020: RCB और राजस्थान में मुकाबला आज, डिविलयर्स फिर मचा सकते हैं धमाल

IPL 2020: मुंबई ने KKR को 8 विकेट से रौंदा, मोर्गन ने बताया- क्यों हुई हार ?

तमिलनाडु में क्यों हो रहा मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' का विरोध ? खुद बताई वजह