कोरिया मास्टर्स में श्रीकांत और समीर ने दिखाया दम, दूसरे दौर में किया प्रवेश
कोरिया मास्टर्स में श्रीकांत और समीर ने दिखाया दम, दूसरे दौर में किया प्रवेश
Share:

ग्वांगजू: भारतीय बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा ने बुधवार को यहां चल रहे कोरिया मास्टर्स के पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए हांगकांग के वांग विंग की विन्सेंट को पहले दौर के मैच में सीधे सेट्स में 21-18, 21-17 से शिकस्त दी है। 

ग्वांगजू वुमेन्स यूनिवर्सिटी स्टेडियम में खेला गया यह मुकाबला कुल 37 मिनट तक चला। विन्सेंट के विरुद्ध भारतीय खिलाड़ी यह 11वीं जीत है। श्रीकांत को विन्सेंट के खिलाफ महज तीन शिकस्त का सामना करना पड़ा है। दूसरे चरण में श्रीकांत का सामना जापान के कांटा ट्सूनेयामा से होगा। पुरुष एकल वर्ग में समीर वर्मा भी दूसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे हैं। पहले दौर में समीर का मुकाबला जापान के काजूमासा साकाई से था।

जापानी खिलाड़ी पहले सेट में ही चोट की वजह से रिटायर हो गया और समीर को जीत मिल गई। साकाई के रिटायर होने के वक़्त समीर गेम में 11-8 से आगे चल रहे थे। हालांकि, भारत के सौरभ वर्मा को मायूसी हाथ लगी है। किम डोंगहुन ने वर्मा को तीन गेम तक चले एक कड़े मुकाबले में 13-21, 21-12, 21-13 से पराजित किया। यह मुकाबला 52 मिनट तक चला। दूसरे दौर में किम का सामना समीर से होगा।

इस जगह जल्द शुरू होंगे भारत के हॉकी प्रो लीग 2020 के घरेलू मैच

जल्द कजाकिस्तान में डेविस कप के लिए भिड़ेंगे भारत और पकिस्तान

सनी लियोनी ने डेनिम स्कर्ट में खेली फुटबॉल, फैंस की आंखे रह गयी फटी की फटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -