चीखते-चिल्लाते हुए इस बच्चे ने गाया सपना चौधरी का 'गजबन' गाना
चीखते-चिल्लाते हुए इस बच्चे ने गाया सपना चौधरी का 'गजबन' गाना
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. आजकल हर कोई उनका फैन हैं बच्चों से लेकर बूढ़ों तक में वह फेमस हैं. ऐसे में आप सभी ने उनका ‘गजबन’ गाना तो सुना ही होगा जो आज भी लोग सुनते ही मशरूफ हो जाते हैं. अब हाल ही में उनका यही गाना गाते नजर आया है एक बच्चा. जी हाँ, एक बच्चे ने इस गाने का नया वर्जन निकाला है जिसे देखने के बाद लोग हंस हंस कर पागल हो रहे हैं. इस समय बच्चे के गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो आप देख सकते हैं.

 

जी दरअसल ‘मीतू रविदासिया’ नाम के एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को 27 फरवरी के दिन शेयर किया और उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा था, ‘सारा ही जोर ला दिया, ओह बेटे… चक्क दिए फट्टे, गजबन पानी ने चाली.’ वैसे इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि यह बच्चा स्कूल में टीचर्स को सपना चौधरी का ‘गजबन’ गाना सुना रहा है और आप देख सकते हैं बच्चा गाने को चीख-चीखकर ऐसा गा रहा है मानो टीचर ने उसे कहा हो कि जोर से गाओ वरना पीट देंगे.

वहीं टीचर्स और बाकी स्टूडेंट्स ‘गजबन’ का यह वर्जन सुनकर खूब हंसते हैं जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर बच्चे से गाने को कहती है और इसके बाद बच्चा चीख-चीखकर ‘गजबन’ गाना शुरू कर देता है. यह वीडियो 1 मिनट 23 सेकेंड का है और इस वीडियो में बच्चा बिना रुके गाता नजर आ रहा है और बीच बीच में वह चीख चीख के भी गए रहा है. वहीं उसके इस वीडियो में लोगों की हंसने की आवाजें भी आती हैं जो आप सुन सकते हैं. इस समाय इस वीडियो को लोग तेजी से वायरल कर रहे हैं.

इस जगह रहना हैं तो करना होगा अपेंडिक्स का ऑपरेशन, जानिए क्या हैं वजह

4 साल से लड़की को पसंद करता था लड़का, रेज्यूमे भेजकर पूछा डेट पर चलोगी

सालों से लोगों तक खाना पहुंचा रहीं हैं यह अम्मा, कहानी से मिलेगी प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -