KICK DAY : अगर इस तरह मारेंगे जोरदार लात तो सारी मुसीबतें हो जाएंगी दूर

16 फरवरी को किक डे मनाया जाता है और इस दिन आमतौर पर किक का इस्तेमाल किसी चीज़ को लात मारने के लिए किया जाता है. वैसे ये इस्तेमाल सही भी है लेकिन हम आपको बता दें लात सिर्फ किसी व्यक्ति को ही नहीं मारी जाती है बल्कि आप अपनी बुरी आदतों को भी किक मारकर भगा सकते हैं. इस दुनिया में बुराई के आगे हमेशा ही सच्चाई की जीत हुई है इसलिए किक डे पर जरुरी नहीं की आप अपने किसी दोस्त या साथी को ही लात मारे.

आप अपने अंदर की बुराइयों को भी लात मारकर भगा सकते है. जिन लोगो को उनकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया है वो तो अपनी गर्लफ्रेंड को आज के दिन लात मारकर भगाएंगे ही. साथ ही कुछ लोग मस्ती-मस्ती में ही किक डे सेलिब्रेट करने के लिए अपने किसी दोस्त को लात मारकर भगा देंगे. इन दिन सिंगल लोग तो ये ही सोच रहे होंगे की ये दिन हमारे किस काम का है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है.

अगर आप सच में किसी को लात मारकर भागना ही चाहते है तो आप सबसे पहले अपने अंदर की बुराइयों को लात मारकर भगा दीजिये इसके बाद आप एक अच्छे इंसान तो बनेंगे ही साथ ही सफलता खुद चलकर आपके पास आएगी. और आपसे अच्छे लोग भी जुड़ेंगे. इसके साथ ही आप अपने पुरानी बेकार आदतों को भी किक मारकर भगा सकते है और अपने अंदर अच्छे इंसान को पैदा कर सकते है. तो इसलिए आप भी आज जरूर सेलिब्रेट करे किक डे.

KICK DAY की इन खास और मजेदार शायरियों के जरिए निकाले भड़ास

Kick Day : फेसबुक और व्हाट्सप्प पर ये मैसेज भेजकर अपने दोस्तों को मारे KICK

बहुत हुआ प्यार और रोमांस अब बारी है थप्पड़ मारकर ब्रेकअप करने की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -