'किक 2' आने के पहले ही निर्देशक ने किया 'किक 3' का एलान
'किक 2' आने के पहले ही निर्देशक ने किया 'किक 3' का एलान
Share:

फिल्म निर्देशक साजिद नाडियाडवाला जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'किक 2'. जी हाँ, इस फिल्म के लिए काफी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म कैसी होगी. वहीँ इसके लिए एक्ट्रेस को लेकर भी काफी असमंजस था जो अब साफ़ हो चुकी है. 'किक 2' में भी सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आएंगी जैसे पहले पार्ट में आयी थी. किक का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखा चुका है जिसे देखते हुए निर्देशक इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं.

'किक 2' के बारे में तय हो चुका है कि फिल्म जल्दी ही पर्दे पर आएगी. इसी के बाद निर्देशक ने इस बात का एलान कर दिया है कि 'किक 2' के बाद 'किक 3' भी आएगी. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में साजिद ने कहा है, वो किक का तीसरा पार्ट ज़रूर बनाना चाहेंगे. इस पर साजिद कहते हैं 'जब मैं 'किक' बना रहा था तो थोड़ा नर्वस था क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और दर्शकों को पसंद भी आई. वहीँ अगर सब कुछ ठीक रहा तो किक का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा.'

अब फिल्म में अगर सलमान खान हो तो फिल्म हिट होना तो बनता ही है. साजिद कहते हैं, अगर सलमान की बात हो तो फिर कुछ बड़ा सोचना पड़ता है ताकि उनका किरदार भी जबरदस्त हो और दर्शकों को पसंद भी आये. तो ये बात तय हुई कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा. लेकिन फ़िलहाल दर्शकों को सलमान खान की रेस 3 का इंतज़ार है जो 15 जून को रिलीज़ होने वाली है.

दुनिया के सबसे महंगे शहर में शादी करेंगी सोनम कपूर

डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -