किच्छा सुदीप की स्टारर फिल्म विक्रांत रोना भी स्थगित
किच्छा सुदीप की स्टारर फिल्म विक्रांत रोना भी स्थगित
Share:


कोविड महामारी के कारण, फिल्म उद्योग संकट में है और नुकसान का सामना कर रहा है। इसी कड़ी में किच्छा सुदीप विक्रांत रोना अभिनीत एक और फ़्लिक को स्थगित कर दिया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में कहा, "हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे।" विक्रांत रोना के निर्माताओं ने यह भी उल्लेख किया कि सिनेमाई अनुभव धैर्य के योग्य होगा।

"24 फरवरी को सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने की हमारी इच्छा के बावजूद, वर्तमान कोविड परिदृश्य और प्रचलित प्रतिबंध दुनिया भर में एक भव्य रिलीज के लिए अनुकूल नहीं हैं। हम समझते हैं कि प्रतीक्षा कष्टदायी हो सकती है लेकिन हम वादा करते हैं कि सिनेमाई अनुभव होगा अपने धैर्य के योग्य बनें। हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे, जिस दिन दुनिया अपने नए नायक से मिलेगी।" 

जैकलीन फर्नांडीज, निरूप भंडारी और नीथा अशोक के साथ किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा, निर्माताओं ने दृश्य तमाशा का पहला टीज़र लॉन्च किया था और इसने प्रशंसकों के बीच उच्च उम्मीदें स्थापित की हैं, जिन्हें अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर माना जाता है।

आपको बता दें कि किच्चा सुदीपा, जैकलीन फर्नांडीज, निरूप भंडारी और नीथा अशोक अभिनीत विक्रांत रोना जी स्टूडियोद्वारा प्रस्तुत किया गया है, जैक मंजूनाथ द्वारा अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित और अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित है।

रश्मिका मंदाना ने "सामी सामी" गीत के हिट होने पर आभार व्यक्त किया

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आभार व्यक्त किया

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कमाई के मामले में तोड़ा इस मूवी का रिकॉर्ड

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -