5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

कॉलीवुड के सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान (Pehlwaan Release Date) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. सुदीप के फैंस के लिए ये काफी ख़ुशी की बात है कि उनकी ये फिल्म 5 भाषाओँ में रिलीज़ होने वाली है. इसके पहले बता दें,  फिल्म 12 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. किच्चा सुदीप की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म है. चलिए इसी के साथ बता दें, कि किन भाषाओं में रिलीज़ होने वाली हैं. 

12 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म 'पहलवान' को कृष्णा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट के साथ इसका नया पोस्टर भी जारी हुआ है. इस पोस्टर में वह एक बॉक्सिंग ग्लब्स पहने हुए हैं. पोस्टर देखकर लगता है कि वह किसी बॉक्सिंग रिंग में फाइट कर रहे हैं. इसी नए पोस्टर के साथ निर्देशक ने इसकी जानकारी दी है. 

किच्चा सुदीप ने फिल्म पहलवान को सभी भाषाओं वाले पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी. इस बारे में उन्होंने कहा,’नई रिलीज डेट के लिए सभी भाषाओं के डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ कोर्डिनेशन हो गया है. इसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने में थोड़ी देरी हुई. माफी चाहता हूं. चित्रदुर्गा में ऑडियो फंक्शन डेट की बहुत जल्द ही घोषणा करते हैं.’ 

बता दें, इससे पहले, किच्चा सुदीप की यह फिल्म 8 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली थी. फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिका में हैं. किच्चा सुदीप ने द विलेन, ईगा, हेब्बुली, केम्पे गोवड़ा, मक्खी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है.  

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस