Kia Sonet को मारुति की इस कार से मिल रही कड़ी टक्कर

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने भारत में पिछले साल Seltos से एंट्री मारी थी. जिसके पश्चात अब कंपनी भारत में अपनी तीसरी कार kia sonet को पेश करने जा रही है. हाल ही में कंपनी ने सब-4-मीटर एसयूवी सोनेट को लॉन्च किया है. बता दें, जिस सेगमेंट में सोनेट एंट्री करने जा रही है, उसमें पहले से ही हुंडई वेन्यू और मारुति ब्रेज्जा मौजूद है. यहां खास बात यह है कि इन दोनों ही गाड़ियों को बाजार में खरीदारों का एक बड़ा वर्ग पसंद भी करता है. तो आइए जानते है, पूरी जानकारी विस्तार से 

पीला लहंगा पहन खुश हुईं सरगुन मेहता, शेयर की तस्वीरें

अगर डिजाइन की बात करें तो स्टाइलिंग के केस में ये दोनों ही वाहन एक दूसरे के विपरीत हैं. जहां सोनट में शार्प और फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है, वहीं ब्रेज्जा स्टाइल के केस में एक साधारण कार है. कुल मिलाकर देखा जाए तो किआ सोनट का एक्सटीरियर काफी अट्रैक्टिव लगता है, इसे शार्प हेडलैम्प्स, सिंगल-पीस टेललैंप और गैपिंग फ्रंट ग्रिल गाहकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब होंगे.वहीं मारुति ने भी हाल ही में ब्रेज्जा को एक डिजाइन के साथ लॉन्च किया है. जिसमें सबसे बड़ा बदलाव फ्रंट और रियर एंड पर किया गया है. इसमें पहले के मुकाबले फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल पर क्रोम की फिनिशिंग उपलब्ध कराई गई है.

'सड़क 2' में आलिया के एक डायलॉग पर भड़की कंगना, कही यह बात

इसके अलावा फीचर्स की चर्चा करें तो किआ सोनेट में कई अपमार्केट फीचर्स उपलब्ध कराया गया हैं. इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट पार्किंग सेंसर, वेंटिलेटेड सीटें और साउंड मूड लाइट्स जैसे कई सेगमेंट में पहली बार फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. इन फीचर्स के अलावा सोनेट में 4.2 इंच का एडवांस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इन-केबिन एयर प्यूरीफायर,  यूवीओ कनेक्टेड कार टेक, सनरूफ, ड्राइविंग मोड्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर, और रिमोट इंजन स्टार्ट आदि सम्मिलित हैं.

दावा 'अमेरिका' जैसी सड़क का और सामान्य सड़क तक नहीं, खाट पर माँ को अस्पताल लेकर पहुंचा बेटा

अगले साल होगी शेरोन स्टोन की बायोग्राफी 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' लॉन्च

'सड़क 2' में आलिया के एक डायलॉग पर भड़की कंगना, कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -