Kia की इस लग्जरी कार का स्टाइलिश अवतार ग्राहकों को खरीदने पर कर देगा मजबूर
Kia की इस लग्जरी कार का स्टाइलिश अवतार ग्राहकों को खरीदने पर कर देगा मजबूर
Share:

जानी मानी दक्षिण कोरियाई कार निर्माता Kia Motors (किआ मोटर्स) भारत में अपनी नई Kia Sonet (किआ सॉनेट) compact SUV (कॉम्पैक्ट एसयूवी) कार को अगस्त के महीने में लॉन्च कर सकती है. किआ मोटर्स ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी कार को Auto Expo 2020 (ऑटो एक्सपो 2020) में पेश किया था. कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनी इसे भारत में काफी कम कीमत पर लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस राज्य की सरकार ने मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता में किया बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किआ मोटर्स ने आने वाले त्यौहारी सीजन के दौरान सॉनेट को लॉन्च करने का इशारा किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक किआ मोटर्स इंडिया के प्रमुख,  विपणन और बिक्री, मनोहर भट ने इस बात की पुष्टि की है कि महामारी से जुड़े मुद्दों के बावजूद इस कार की लॉन्चिंग की योजना है. उन्होंने कहा, "कोविड मुद्दों के बावजूद त्यौहार के मौसम में इसे लॉन्च करने की हमारी पहले की योजना बरकरार है. हमारे विक्रेता, हमारे आपूर्तिकर्ता, हर कोई चाहता है कि हम त्यौहारी सीजन में वाहन को लॉन्च करें, जो अगस्त-अक्टूबर का समय है." 

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Kia Motors का अगला उत्पाद Sub-compact SUV Kia Sonet होगा. Kia Sonet तीन इंजन ऑप्शंस के साथ आएगी. इसके 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में DCT और मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा. वहीं 1.2 लीटर के साथ इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन और 1.5 लीटर डीजल इंजन में 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. डीजल इंजन में ऑटोमैटिक पावरट्रेन भी मिलेगा, जो ह्यूंदै वेन्यू में नहीं मिलता. वही, Seltos की तरह Kia Sonet में भी फीचर्स की भरमार होगी. इस एसयूवी में लेटेस्ट स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. इस कार में UVO कनेक्ट कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी मिलेगी जिसमें 5 सेगमेंट के तहत 37 फीचर्स मिलेंगे. 

अपने 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है ये कंपनी

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -