इन 3 नए वेरिएंट्स के साथ लॉन्च होगी KIA की नई कार

अगर आप किआ (Kia) की कारों के शौकीन हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. KIA आने वाले माह इंडिया में अपने नए मॉडल Carens को लॉन्च करने  वाली है. Carens एक RV है, जो MPV और SUV का मिश्रण है. 14 जनवरी से इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी  है. हाल ही कैरेंस (Carens) के वेरिएंट और पावर सहित कुछ और जानकारियां सुनने को मिल रही है. इंडिया में Carens कार 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध की जाने वाली है. इसमें प्रीमियम, प्रेस्टिज, प्रेस्टिज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस शामिल है. ये सभी वेरिएंट अधिक बेस ट्रिम के साथ अच्छे से सुसज्जित और 6 एयरबैग के साथ मिलने वाले है. चलिए हम आपको बताते हैं किस वेरिएंट में क्या खास होने वाला है.

1. प्रीमियम (Premium): Kia Carens का शुरुआती वेरिएंट प्रीमियम होने वाले है. जिसमे आपको 6 एयरबैग, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, सेकेंड रो इलेक्ट्रिक टच टंबल ऑपरेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ और भी बहुत कुछ मिलने वाली है.

2. प्रेस्टिज (Prestige): इस वेरिएंट में आपको प्रीमियम वाले फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ में आपको एक बड़ा डिजिटल डिस्प्ले, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक टचस्क्रीन, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और एक 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम भी मिलने वाले है.

3. प्रेस्टिज प्लस (Prestige Plus): अब अगर इस वैरिएंट के बारें में बात की जाए  तो पहले के वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ ही इसमें आपको एलॉय व्हील्स, रियर वॉशर/वाइपर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल व कु अन्य फीचर्स मिलने वाले है.

देश की नंबर वन कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki आज भी है लोगों की पहली पसंद

बूम मोटर्स ने लॉन्च की अपनी नई स्कूटर, जानिए इसकी खासियत

इधर से खरीदें इलेक्ट्रिक कार मिल रही है लाखों रूपए की छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -