सिद्धार्थ संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ कियारा का चेहरा
सिद्धार्थ संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ कियारा का चेहरा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जो अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर को लेकर कई दिनों से खबरें भी चलने लगी है। अफेयर के उपरांत अब मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों की शादी को लेकर दावे भी किए जाने लगे है। अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट् में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द अगले महीने यानी फरवरी में विवाह करने वाले है, इसको लेकर जब पैपराजी ने कियारा से प्रश्न  किया तब उन्होंने ये रिएक्शन दिया।

कियारा आडवाणी की अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी मिशन मंजनू की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस बीच पैपराजी ने उनसे कई प्रश्न  किए। इसी में से एक प्रश्न शादी को लेकर था। पैपराजी ने कहा 6 फरवरी, पर कियारा ने बेहद क्यूट रिएक्शन दिया। जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 6 फरवरी को विवाह रचाने वाले है। लेकिन अभी तक इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना होगा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने इस रिश्ते को कब ऑफिशियल कर रहे है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मूवी मिशन मंजनू सिनेमाघर में नहीं बल्कि OTT पर रिलीज होने जा रही है। ये मूवी 19 जनवारी को नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली है। इस मूवी का फैंस बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे है।  

सड़क पर गिरते-गिरते बचीं रिया चक्रवर्ती, पैपराजी पर निकाला अपना गुस्सा

लड़का नहीं बल्कि लड़की के साथ शादी करना चाहती थी रेखा...!

RRR की जीत पर सेलेब्स ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -