करण जौहर की पार्टी में पैंट के बिना पहुंची कियारा

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड अभिनेत्री में शुमार की जाने लगी है। कियारा की अभिनय और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ उनके लुक्स पर भी फैंस फिदा हो जाते है। लेकिन अब कियारा ने ऐसा क्या पहन लिया कि उनपर फिदा रहने वाले लोग एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गए। 

चर्चा में है कियारा आडवाणी का लुक: फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने घर पर जुग जुग जियो की सक्सेस पार्टी को भी होस्ट किया है। मूवी की पूरी कास्ट करण के घर पर मूवी  को मिले प्यार और सपोर्ट का जश्न मनाने पहुंच गई। जुग जुग जियो की सक्सेस पार्टी के लिए कियारा आडवाणी ने सुपर स्टनिंग लुक कैरी कर रखा है। लेकिन लगता है यूजर्स को उनका आउटफिट पसंद नहीं आया और उन्होंने कियारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कियारा अपनी मूवी की सक्सेस पार्टी में व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंच गई है। उन्होंने अपनी ड्रेस को ग्रीन पेस्टल कलर के ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ टीम अप किया। न्यूड ग्लोइंग मेकअप और बन में कियारा गॉर्जियस  दिखाई दी है।

 

क्यों ट्रोल हो रहीं कियारा?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा का लुक देखकर कई लोगों को उनका आउटफिट अधूरा दिखाई दे रहा था। लोगों का बोलना है कि कियारा पैंट पहनना भूल गई हैं और इस बात को लेकर उन्होंने अभिनेत्री पर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- दीदी पैंट पहनना भूल गईं। एक दूसरे यूजर ने कियारा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- लॉन्ग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते।

पति को तलाक देंगी सूफी गायिका ज्योति नूरां, 20 करोड़ रुपए के गबन का आरोप

'मैं गंदी फिल्म नहीं बनाना चाहता', जानिए क्यों अक्षय कुमार ने कहा ऐसा

Video: बेबीमून के लिए रवाना हुए रणबीर-आलिया!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -