शादी के लिए रवाना हुई कियारा, सामने आया एक्ट्रेस का खूबसूरत वीडियो
शादी के लिए रवाना हुई कियारा, सामने आया एक्ट्रेस का खूबसूरत वीडियो
Share:

कियारा आडवाणी (kiara advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) बस कुछ ही दिन में एक दूजे के होने वाले है। कपल 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लेने जा रहे है। वहीं सिद्धार्थ संग शादी रचाने कियारा जैसलमेर के लिए रवाना हो गई है। शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुईं एक्टर्स: थोड़े देर पूर्व अभिनेत्री को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह परिवार के साथ रवाना हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इसी का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो में कियारा के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। इस बीच सफेद जंप सूट संग पिंक शॉल ओढ़े कियारा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। 

इस महल में सात फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ: खबरों का कहना है कि जैसलमेर के आलीशान होटल सूर्यगढ़ (Suryagarh Jaisalmer) में सिद्धार्थ और कियारा की शादी के सारे फंक्शन होने वाला है। सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 और 5 फरवरी से शुरू होने जा रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो ये पैलेस जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है, जहां के बेहद खूबसूरत नजारा देखने के लिए मिल रहा है। इस लैविश पैलेस में कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट, हेरिटेज रूम और पवेलियन रूम में भी पेश कर दिया गया है।

 

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इस बिग फैट वेडिंग में 100 से 125 गेस्ट के शामिल होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है, इसमें एक्टर्स के करीबी दोस्तों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होने वाले है। बता दें कि इस ग्रैंड वैडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में तकरीबन 80 रूम बुक किए गए हैं। वहीं गेस्ट को अटेंड करने के लिए लगभग 70 से 80 कार बुक किए जा चुके है।

अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!

देश में लोग केवल करते है 'खान' को पसंद कंगना की ये बात सुन इस अभिनेता ने किया रिएक्ट

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कह दिया ड्रैकुला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -