दिसंबर में नहीं बल्कि इस माह में शादी कर सकती है कियारा
दिसंबर में नहीं बल्कि इस माह में शादी कर सकती है कियारा
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को मूवी 'शेरशाह' में एक साथ देखने के बाद दोनों फैंस के फेवरेट कपल बन चुके है। मूवी में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं रियल लाइफ में भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई भी आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। बीते कुछ दिनों से यह खबरें भी आ रही हैं कि दोनों अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते है। इसी दौरान, अब उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आने लगाए।

खबरों कहना है कि हाल ही में कियारा आडवाणी के दोस्त से जब पूछा गया कि क्या कियारा जनवरी में विवाह कर रही हैं तो उन्होंने कहा, दोनों का विवाह की खबरें सिर्फ अफवाह है। मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है।  कपल के दोस्त ने कहा, कियारा इस समय अपने करियर को गोल्डन फेज में हैं और इस समय में विवाह उनके करियर पर ब्रेक लगा सकता है, क्योंकि ऐसा कई एक्ट्रेसेस के साथ देखने को मिला है कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस का एक्टिंग करियर प्रभावित हो सकता है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कियारा आडवाणी इन दिनों न्यूजीलैंड में साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ RC 15 के एक सॉन्ग की शूटिंग करने में व्यस्त नहीं है। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये  मूवी एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, इसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देने वाले है। इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ साथ  एक्ट्रेस शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही मिशन मजनू में नजर आने वाली है।

'सच्चाई का मुंह बंद करने के लिए डिप्लोमेसी का हुआ इस्तेमाल', आखिर क्यों ऐसा बोली महबूबा?

गुरुग्राम में सील हुआ दलेर मेहंदी का फार्म हाउस, जानिए क्यों?

The Kashmir Files: 'मैंने वही कहा जो मुझे कहना था, मैं इंडियन नहीं हूँ', बोले नदाव लापिड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -