फंक्शन शुरू होने के बाद भी टल गई कियारा और सिद्धार्थ की शादी, जानिए कब है विवाह
फंक्शन शुरू होने के बाद भी टल गई कियारा और सिद्धार्थ की शादी, जानिए कब है विवाह
Share:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है. आप भी यदि कपल की वेडिंग का इंतजार कर रहे हैं तो जरा रुक जाएं, क्योंकि नई जानकारी के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं होने वाली है. सिद्धार्थ और कियारा किस दिन 7 फेरे लेंगे? 

कब होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी?: आपने अभी तक यही पढ़ा और सुना होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनने वाले है. लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी होने वाली है. 7 फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो सकते है. शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाली है.  सिद्धार्थ और कियारा की नई वेडिंग डेट के साथ उनके विवाह का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है. लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा की आज मेहंदी की रस्म होने वाली है. गॉर्जियस कियारा आज अपने हाथों में अपने डार्लिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी सजने वाली है.

कब होगी हल्दी-संगीत की रस्म?: सिद्धार्थ और कियारा की शादी, रिसेप्शन और मेहंदी की डेट्स के बारे में तो आपको जानकारी देने वाले है. अब बात कपल के संगीत और हल्दी भी कर लिए. पहले ऐसी खबरें थीं कि कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी और संगीत की रस्में 5 फरवरी को होंगी. लेकिन अब नई जानकारी के अनुसार, 5 फरवरी को सिर्फ मेहंदी का फंक्शन होगा. संगीत और हल्दी का फंक्शन 6 फरवरी को रखा गया है. इसके बाद 7 फरवरी को शादी और रिसेप्शन पार्टी होने वाली है.

शादी में पहुंचे करण-शाहिद: बॉलीवुड के कई सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए आज ही जैसलमेर पहुंच गए है. करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान सहित कई सेलिब्रिटीज आज दोपहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं. ईशा अंबानी के भी शादी में आने की चर्चा जोरों पर बताई जा रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज गया है. इसी आलीशान पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ग्रैंड अंदाज में इंटीमेट वेडिंग कर रहे हैं. आप एक्साइटेड हैं लव बर्ड्स की शादी के लिए?

लता दीदी की जिंदगी के जुड़ा वो किस्सा जिसे सुनकर रो देंगे आप

प्रिंस नरूला के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी नोरा फतेही

आपको रुला देगी नोरा फतेही की कहानी, 5 हजार लेकर आई थी भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -