स्व‍िम‍िंग पूल में डुबकी लगाती हुई नजर आई कियारा आडवाणी
स्व‍िम‍िंग पूल में डुबकी लगाती हुई नजर आई कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक कियारा आडवाणी, हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फोटोज के चलते चर्चों में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए, एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो साझा करती रहती है. जी हां  कियारा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत पसंद है, और वह अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ नया शेयर करती है. हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें साझा की है. 

कियारा आडवाणी ने स्व‍िम‍िंग पूल में डुबकी लगाते अपनी तस्वीर साझा की है. कियारा की इस फोटोज पर उनके मित्रों और फैंस दिल खोलकर एक्ट्रेस की तारीफ करने में लगे हुए है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा ने इस फोटोज के साथ लोकेशन तो नहीं बताई, पर उनके पीछे समंदर का बैकग्राउंड देख पाएंगे, अंदाजा लगा सकते हैं कियारा बीच साइड पर अपना वेकेशन एंजॉय काने में लगे हुए है.

उनकी इस सिजलिंग फोटोज को 10 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कियारा ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है, जिसमे से कुछ है, कबीर सिंह, गुड न्यूज़, लक्ष्मी, और उन्हें हाल ही में सिद्धार्थ के साथ शेरशाह में देखा गया है. जिसमे उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया गया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए बोली आलिया- "हिंदी में एक गाली दी तो सारा खानदान...."

ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो

बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -