'लस्ट स्टोरी' की एक्ट्रेस अब इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा
'लस्ट स्टोरी' की एक्ट्रेस अब इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्दी ही आने वाली फिल्म में नज़र आएंगे. सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म थी 'अय्यारी' थी जिसका कुछ खास असर नहीं दिखाई दिया. इसके बाद उन्होंने एक और फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग वो जल्दी ही शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ ने कुछ दिनों पहले ही बताया था. इसके बाद हाल ही में कुछ और बातें सामने आई हैं जिन्हें हम जान लेते हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में भी नज़र आएंगे. लेकिन इस फिल्म में इनका सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस होगा और इनके अलावा पुराने स्टूडेंट्स भी दिखाई देंगे.

आपको बता दें, सिद्धार्थ अब एक बायोपिक में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इसी फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी भी जुड़ चुकी हैं. ये फिल्म विक्रम बत्रा की बायोपिक है जिसमें कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही नज़र आएंगे. विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध में अपने साहस का परिचय दे चुके हैं. इसी युद्ध में वो शहीद हो गए थे. इसी साहस का परिचय देने वाले हैं सिद्धार्थ इस फिल्म में. देखा जायेगा इस फिल्म का वो कितना असर छोड़ पाते हैं.

ये तो जानते ही हैं आप हाल ही में कियारा ने ‘लस्ट स्टोरीज’ से खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब विक्रम बत्रा की बायोपिक में ये विक्रम की प्रेमिका डिंपल चीमा के किरदार में आएँगी. जाहिर है फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा की भूमिका में होंगे. फिल्म को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तले शब्बीर बॉक्सवाला के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्देशन विष्णु वर्धन करने वाले हैं जिनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म है. 

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

मणिकर्णिका में ऐसे दिखेंगे सोनू

सुशांत के गले में लटके हैं रजनीकांत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -