'वर्जिन भानुप्रिया' और 'इंदु की जवानी' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज
'वर्जिन भानुप्रिया' और 'इंदु की जवानी' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज
Share:

इस समय फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. आप जानते ही होंगे अब तक 'गुलाबो-सिताबो' और 'शकुंतला देवी' को इस पर रिलीज किये जाने की खबरें हैं. वहीं अब इन दो फिल्मों के बाद उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' और कियारा आडवाणी स्टारर 'इंदु की जवानी' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. जी दरअसल ये दोनों ही फैमिली कॉमेडी फिल्में है और इन दोनों फिल्मों के अलावा भी कई और ऐसी फिल्में हैं जिनकी डिजिटल रिलीज की चर्चा चल रही है.

जी दरअसल खबरें है कि इनमें से अजय लोहान निर्देशित ‘वर्जिन भानुप्रिया’ जहां आज के दौर के यंगस्टर्स और परिवार के साथ उनके रिश्तों की कहानी पर आधारित है. वहीं ‘इंदु की जवानी’ की बात करें तो वह आज के दौर में चल रहे डेटिंग एप के फायदों और नुकसान के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

दोनों फिल्में हैं तैयार - वैसे 'इंदू की जवानी' में कियारा आडवाणी के अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले है. इसी के साथ 'वर्जिन भानुप्रिया' में उर्वशी रौतेला के अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह और डेलनाज ईरानी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है. वैसे दोनों ही फिल्में तैयार हो चुकीं है और जल्द ही इनकी रिलीज डेट अनाउंस करने की तैयारी है.

अम्फान की तबाही देख दुःखी हैं शाहरुख़, कहा- 'मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है'

विमान हादसे पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- 'अल्लाह जी हम थक गए हैं.'

लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -