लाखों का बैग लेकर निकलीं कियारा आडवाणी, कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल
लाखों का बैग लेकर निकलीं कियारा आडवाणी, कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। कियारा इन दिनों अपनी नयी फिल्म की तैयारी में लगी हुईं हैं। वैसे अपने काम के अलावा कियारा अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी मशहूर हैं। उन्हें उनके बेहतरीन फैशन के साथ कई बार देखा जा चुका है। वैसे कियारा अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वह अपने हर एक ड्रेस, बैग, हील्स को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। अब इस समय भी उनका एक बैग चर्चाओं में है।

जी हाँ, हाल ही में वह बेहतरीन लुक में नजर आईं। उन्हें मुंबई के ब्रांद्रा में स्पॉट किया गया है जहाँ उनका बेहतरीन लुक नजर आया है। इस दौरान उन्होंने कैजुअल आउटफिट पहना था और उसके साथ ग्रे कलर का हैट भी लगाया था। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक स्लीवस लेस टॉप और ब्लैक पैट पहना था और व्हाइट स्लीपर पहने थे। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। अब बात करें मेकअप के बारे में तो उन्होंने आंखों में काजल और मस्कारा लगाया था और होंठों पर खूबसूरत लिपस्टिक लगाई थीं। वैसे एक्ट्रेस के कैजुअल लुक के बीच उनके टोट बैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा है।

आपको बता दें कि उन्होंने Christian Dior फैशन ब्रांड का टोट बैग कैरी किया था। इस टोट बैग की कीमत 2,18,569 रूपये है। कीमत सुनकर तो आपके होश ही उड़ गए होंगे लेकिन आपको बता दें कि कियारा को बड़े ब्रांड्स के महंगे बैग रखने का शौक है। हमेशा ही उन्हें महंगे बैग्स के साथ देखा जाता है।

प्रियंका चोपड़ा ने लांच किया अपना हेयर ब्रांड Anomaly

सोनम कपूर ने शेयर की अपने ब्रेकफास्ट स्मूदी की रेसेपी

काजीरंगा नेशनल पार्क में सफारी पर निकले आयुष्मान, शेयर किये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -