विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका
विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के अलावा अपने कथित रोमांस को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। इस साल रिलीज़ हुई फिल्म शेरशाह में, दोनों सितारों को एक साथ देखा गया था, और उनकी केमिस्ट्री फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक थी। सिद्धार्थ और कियारा को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और वे अक्सर एक-दूसरे के घर जाते रहते हैं। दोनों अभिनेताओं को हाल ही में एक दूसरे के आवास के बाहर एक बार फिर से देखा गया। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सिद्धार्थ और कियारा अपने रोमांस का आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार, दोनों वास्तव में बाहर आकर स्वीकार करने वाले हैं कि वे एक रिश्ते में हैं। दोनों से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, "हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्रेम कहानी में क्या हुआ, हालांकि सिड और कियारा का रिश्ता अभी भी अपने शुरुआती चरण में है, फिर भी उन्होंने शादी करने का फैसला किया। हम सभी इस बात से हैरान थे कि उन्होंने हमें कैसे चकित किया। सिद्धार्थ और कियारा कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।" इस बात से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, वे इस साल शादी नहीं कर सकते हैं, लेकिन दोनों यह सार्वजनिक करने के लिए तैयार हैं कि 'हां, हम एक रिश्ते में हैं।'

दोनों को एक-दूसरे के माता-पिता से मिलने का भी अवसर मिला है ऐसी खबरें तेज हैं। वैसे सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी फैंस की पसंददीदा जोड़ी बन चुकी है और अगर हम काम के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ की आने वाली फिल्मों में मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड शामिल हैं। आपको बता दें कि मिशन मजनू 13 मई 2022 को, थैंक गॉड 29 जुलाई 2022 को और योद्धा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

'गणपत' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए टाइगर, शेयर की फोटोज

माँ अमृता नहीं चाहती की बेटी करे जल्द करें शादी, कही चौकाने वाली बात....

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -