ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर
ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर
Share:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के ब्रेकअप की खबरें आजकल चर्चाओं में बनी हुई है और दोनों के ब्रेकअप के किस्से तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं। हालाँकि इन खबरों के बीच कियारा आडवाणी ( Kiara Adwani ) का एक पोस्ट सामने आया है और इस पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस के (Kiara-Siddharth Breakup Rumour) फैंस बेहद खुश हो गए हैं। जी दरअसल, कियारा ने फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

जी दरअसल कियारा ने अपने इंस्टा अकाउंट से धर्मा प्रोडक्शन का पोस्ट री-पोस्ट कर शेरशाह से जुड़ी खास खबर साझा की है। इस पोस्ट में कहा गया है कि- ये फिल्म बेस्ट वेब फिल्म (हिंदी) के तौर पर सेलेक्ट की गई है। फिल्म शेरशाह हिट लिस्ट ओटीटी अवॉर्ड्स में शुमार हो चुकी है। दूसरी तरफ कियारा को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। जी हाँ और इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बेस्ट मेल एक्टर अवॉर्ड के लिए चुने गए हैं।

आप सभी देख सकते हैं कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी सेक्शन से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें एक तस्वीर में सिद्धार्थ कियारा दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में कियारा का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड नजर आ रहा है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोडियों में से एक बन चुकी है। जी दरअसल फिल्म शेरशाह में इन दोनों को साथ में बेहद पसंद किया गया था, हालाँकि बीते कुछ दिनों से इनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को परेशान किया हुआ है और वह यही दुआएं कर रहे हैं कि ये खबरें सच न हो!

नेटफ्लिक्स पर आ रहा है चांद, देखने के लिए हो जाइए तैयार

VIDEO: पैपराजी को देख तैमूर ने फेर लिया मुंह, सैफ-करीना दिखे मनाते

शादी के बाद बदल गए शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे।।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -