लहंगा चोली पर काला चश्मा लगाकर फैंस पर बिजली गिरा रही ये एक्ट्रेस
लहंगा चोली पर काला चश्मा लगाकर फैंस पर बिजली गिरा रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी पिछले कुछ दिनों से लगातार बिकिनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही थी लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमे कियारा का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कियारा अक्सर ही अपने हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कियारा सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई न कोई हॉट फोटो को शेयर करके अपने फैन्स के बीच हलचल मचाती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे कियारा का देसी अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए कियारा आडवाणी कैमेरे को दबंग स्टाइल में एटिट्यूड देती नजर आ रही है. कियारा आडवाणी के फैन्स उनके इस जबरदस्त कातिलाना लुक को देख उन पर लट्टू हो चुके है. फैंस कियारा के फोटो को खूब लाइक कर रहे है और साथ ही उसपर तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे हैं.

वैसे तो कियारा की यह हॉट फोटो उनकी किसी फिल्म के गाने की लग रही है. लेकिन अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. कियारा में इस लुक में कियारा फैंस पर बिजली गिरा रही हैं. आपको बता दें कियारा फुगली, एम.एस. धोनी, मशीन, लस्ट स्टोरीज जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही वो फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएँगे.

बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

कियारा आडवाणी ने बिकिनी में दिखाया अपने सेक्सी फिगर, इंटरनेट पर मचा तहलका

शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -