खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात
खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात
Share:

साल 2018 में फिल्म लस्ट स्टोरीज में विवादित सीन करने के बाद से ही सुर्खियां में बनी हुई हैं. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं. आपको बता दें ये फिल्म तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. इस फिल्म को लेकर शाहिद और कियारा बहुत एक्साइटेड हैं. अब तक दोनों के साथ की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

हाल ही कियारा इवेंट में पहुंची थी जहां पर उन्होंने शाहिद की जमकर तारीफ की है. भले ही कियारा शाहिद से उम्र में 12 छोटी है लेकिन फिर भी वो बिलकुल भी फिक्रमंद नहीं हैं. हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'फिल्म कबीर सिंह में शाहिद एक सरप्राइज पैकेज होंगे. ये नहीं कह सकती कि मैं शाहिद को देखते हुए बड़ी हुई हूं. क्योंकि वो ज्यादा बड़े नहीं हैं. लेकिन उनके साथ पूरा एक शेड्यूल शूट करने के बाद मैं ये दावे से कह सकती हूं कि मैं उनके अलावा किसी और को इस रोल में नहीं देख सकती. उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है."

आपको बता दें फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप वांगा द्वारा किया जा रहा है. ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं ओरिजिनल फिल्म की बात करे तो अर्जुन रेड्डी में तेलुगू सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा नजर आए थे. उस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था.

अपने ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, आलिया को बताया ऐसी लड़की

डब्बू रत्नानी कैलेंडर फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने उतार दी अपनी ड्रेस

शूटिंग के दौरान शाहिद से परेशान हुई कियारा, की ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -