धोनी की रील लाइफ पत्नी ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया सबसे हॉट
धोनी की रील लाइफ पत्नी ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया सबसे हॉट
Share:

भारतीय टीम के कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनी फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी का किरदार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने निभाया था. इस फिल्म के सभी पात्रों के किरदार को सराहने के साथ फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. वही हाल में एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में पूर्व कप्तान की पत्नी साक्षी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सबसे हॉट क्रिकेटर बताया. 

एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस फिल्म की अभिनेत्री कियारा से जब पूछा गया कि वे डिनर पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने एमएस धोनी का नाम लिया. साथ ही उन्होने हरभजन सिंह की शादी के समय रिसेप्शन पर हुए एक  वाकये को याद करते हुए कहा कि मैं कैंडल नाइट डिनर नहीं बल्कि धोनी के साथ डिनर पर जाना चाहती हूं. हरभजन सिंह की पार्टी में जिस तरह उन्होंने जीवा और पत्नी का ख्याल रखा, वह बहुत ही अच्छा था. महेंद्र सिंह धोनी जमीन से जुड़े इंसान हैं. धोनी शादीशुदा भी है. ऐसे में उन्हें ज्यादा जान सकती हूं. 

फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी का किरदार निभाने वाली कियारा ने धोनी की तारीफ करने के साथ विराट कोहली को सबसे हॉट क्रिकेटर बताया. 

Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

हैप्पी बर्थडे गौतम गंभीर: बिज़नेस छोड़ खेला क्रिकेट

हैदराबाद टी-20 मैच हुआ रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -