'सत्ते पे सत्ता' से बाहर हुई कियारा-सारा-आलिया, अब इन एक्ट्रेसेस के बीच है टक्कर ?

'सत्ते पे सत्ता' से बाहर हुई कियारा-सारा-आलिया, अब इन एक्ट्रेसेस के बीच है टक्कर ?

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी और फराह खान साथ में मिलकर 1982 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्ते पर सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे हैं और अभिनेता ऋतिक रोशन इस फिल्म में हो सकते हैं. जबकि कई दिनों से इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की खोज बहुत ही इन्ट्रेस्टिंग होने वाली है और सत्ते पर सत्ता फिल्म में हेमा मालिनी द्वारा बतौर एक्ट्रेस इंदू का किरदार निभाया गया था. 

अब इस किरदार के लिए मौजूदा दौर की कुछ एक्ट्रेस को जरूरत से ज्यादा यंग बता कर रेस से बाहर कर दिया गया है और इस रेस से आउट होने वाली एक्ट्रेस में कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान का नाम शामिल है. जबकि अब टक्कर कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण के बीच जारी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो रोहित के द्वारा बनाई जाने वाली सत्ते पर सत्ता का रीमेक का निर्देशन फराह खान करेंगी. यह फिल्म बॉलीवुड के आगामी सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से भी एक मानी जा रही है, जिसके लिए कुछ अभिनेत्रियों द्वारा फराह का ध्यान अपनी ओर खींचने की भी खूब कोशिश की गई थी. साथ ही माना जा रहा है कि जब ऋतिक इस प्रोजेक्ट को हां बोल देंगे तब इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी इसकी घोषणा की जाएगी. 

 

'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

जॉन अब्राहम का खुलासा, बताया क्यों की फिल्म 'बाटला हाउस'

Chennai Express के लिए दीपिका नहीं थी पहली पसंद, 6 साल पूरे होने पर जानें फिल्म के फैक्ट्स

VIDEO : नेहा को आ रहे बच्चों के इस तरह के सपने, पूछा- पापा मिले क्या